Ola Electric Scooter Bumper Offer: Ola कंपनी ने 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही भयंकर छुट

By
-
Follow Us

Ola Electric Scooter Bumper Offer: नमस्कार दोस्तों आप सभी को स्वागत हैं हमारे वेबसाइट पर आज के टॉपिक एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के विषय पर आप सभी को पूरा जानकरी देंगे और साथ में इसकी प्राइस ओर फीचर्स के विषय पर चलिए दोस्तों सुरु करते हैं |

इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली भारत की सबसे बड़ी कम्पनियों मे से एक Ola है जो अपनी Electric Scooter की क्वालिटी और दमदार सर्विस के लिए जानी जाती है बता दें कि कम्पनी ने अपने कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर जोरदार ऑफर निकाला है जिसे छप्पर फाड़ डिस्काउंट भी कह सकते है।

कम्पनी ने अपने कुछ मॉडलों पर 25,000 रुपये तक की छुट (Ola Electric Scooter Bumper Offer) देने का ऐलान किया है जिसका फायदा कोई भी उठा सकता है। कम्पनी ने अपने स्कूटरों के दाम 25 हजार तक कम कर दिये है ऐसे मे इस ऑफर का फायदा सिर्फ फरवरी महीने तक ही रहने वाला है।  

Bhavish Agrwal Tweet 

Ola के CEO भाविश अग्रवाल ने अपने हैंडल और ट्वीट करते हुए इस ऑफर के बारे मे जानकारी दी है और कहा है कि “ola के इलेक्ट्रिक स्कूटरों खरीदने का यह एल अच्छा मौका है कम्पनी ने इस स्कूटरों पर 25,000 रुपये तक हटा दिये है (Ola Electric Scooter Bumper Offer) ।

और इस घटी हुई क़ीमत का फायदा ग्राहक को फरवरी महीने तक ही दिया जायेगा इसलिए इस Offer (Ola Electric Scooter Bumper Offer )का फायदा लेने के लिए जल्दी करे। 

Ola Electric Scooter Bumper Offer

Ola Electric Scooter Bumper Offer details
Ola Electric Scooter Bumper Offer

अगर आप भी Ola Electric के स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो ध्यान दे क्योंकि आपके लिए एक खास ऑफर कम्पनी ने निकाल दिया है। और यह एक अच्छा मौका है OLA ने घोषणा की है कि उनका ये Price Cut Offer कुछ ही दिनों के लिए है मतलब कि आपके पास इस ऑफर का फायदा लेने के लिए 29 फरवरी तक का वक़्त है। 

कम्पनी के जिन मॉडल्स की क़िमतो मे कटौती की गयी है उनमे Ola S1 x Plus, Ola S1 Pro और Ola S1 Air मोडल्स शामिल है। तो आइये बताते है आपको इस ऑफर के बारे मे विस्तार से।

Ola S1 X plus Price 

Ola Electric Scooter Bumper Offer – बता दें कि ola का Ola S1 X Plus मॉडल कम्पनी के टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटरों मे से एक है जिसकी क़ीमत 1.09 लाख रुपये है और इस ऑफर के चलते अब आप इसको 25,000 रुपये कम यानी सिर्फ 84,999 रुपये मे खरीदकर अपना बना सकते हो। 

Ola S1 X Plus मे आपको 5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया है। इसमें ट्विन टेलिस्कोप फ्रंट सस्पेंशन, CNS स्टील व्हील, ड्रम ब्रेक्स, Led लाइट्स, रिवर्स मोड और साइड स्टैंड अलर्ट आदि फिचर्स मिलने वाले है।

Ola S1 Air Price

Ola Electric Scooter Bumper Offer – आपको ये जानकर खुशी होगी कि Ola S1 Air की क़ीमत 1.19 लाख रुपये से घटकर अभी 1.05 लाख रुपये हो गयी है जिसे आप सिर्फ फरवरी महीने तक ही खरीद सकते हो। 

Ola S1 Air मे डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीकर, 34 लीटर का बूट स्पेस, मल्टीपल ड्राइव मोड, फास्ट चार्जिंग मोड, Led लाइट्स आदि फिचर्स दिये गए है वहीं इस स्कूटर की Top Speed 90Kmph की है। ये 6 कलर ऑप्शन मे मार्केट मे अवेलेबल है। इसमें आपको 3kwh की बैटरी दी जाने वाली है जिसकी रेंज 101 km तक है। इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए साढे र घंटे का समय चाहिए। 

Ola S1 Pro Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OLA के सबसे ज्यादा बिकने वाले मोडल्स मे से एक OLA S1 Pro शामिल है जिसकी भी क़ीमत मे कटौती की गयी है पहली इसकी क़ीमत 1.48 लाख रुपये थी जिसको इस ऑफर मे घटाते हुए 1.30 लाख रुपये तक कम कर दिया गया है यानी कि आप इसे फिल्हाल 18 हजार रुपये तक कम मे अपना बना सकते है। 

ट्युबलर और स्टील मेटल फ्रेम पर बना हुआ Ola Electric Scooter के फ्रंट मे टेलिस्कोप ट्विन सस्पेंशन, इसके रियर मे मोनो शोक सस्पेंशन, फ्रंट & रियर मे डिस्क ब्रेक, CBS ब्रेकिंग सिस्टम, 12 इंच अलॉय व्हील, टेल लेम्प & इंडिकेटर, Led हेडलम्प, रिवर्स मोड, साईड स्टैंड अलर्ट, रिमोट बूट अनलोक आदि फिचर्स इसमें दिये गए है।

Also Read

x
Author Details

Senior Editor

Hello, I am Senior Editor and Chief Author of IndiaExpress24.in .Professional Email Id - indiaexpress247@gmail.com

For Feedback - indiaexpress247@gmail.com

Leave a comment